29 जनवरी 2024

कल रात को कलर्स टीवी के शो बिगबॉस 17 के विजेता मुनावर फारुकी बने। फाइनल एपिसोड को रात 12 बजे तक टेलीकास्ट किया गया। फाइनलिस्ट की लिस्ट में मुनावर के साथ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, और मनारा चोपड़ा शामिल थे। आखिरी टक्कर मुनावर और अभिषेक की रही जिसमे जनता के वोट्स के आधार पर मुनावर ने ट्रॉफी जीती।

मुनावर की बात करें तो वह गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले हैं, अपने कैरियर की शुरुआत उन्होंने 2018 में एक स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर की थी। इसी के साथ वह रैपर और सिंगर भी हैं। बिगबॉस के अलावा वो बालाजी टेलीफिल्म्स के रियलिटी शो लॉकअप के भी विनर रह चुके हैं।
उनकी शायरी के अलावा बिगबॉस सीजन में मुनावर का व्यक्तिगत जीवन भी काफी चर्चा में रहा। चाहे उनका तलाकशुदा होना हो या उनकी गर्लफ्रेंडस का उनपर चीटिंग के आरोप लगाना। वहीं बिगबॉस घर के अंदर मनारा चोपड़ा के साथ उनकी दोस्ती भी काफी चर्चित रही।

वहीं बात करें फाइनल एपिसोड की तो बिगबॉस सीजन 17 के फाइनल एपिसोड में फिल्मी सितारे भी शामिल हुए, जिसमें माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी डांस दीवाने के ने सीज़न को प्रमोट करते दिखे। वहीं अजय देवगन और आर माधवन भी अपनी आने वाली मूवी शैतान का प्रमोशन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU
DEMO